Latest News

Friday, January 5, 2024

आरपीडी इनटर कॉलेज में पॉपुलर हॉस्पिटल ने लगाया निःशुल्क जांच शिविर

वाराणसी: दिनांक 4 जनवरी 2024 को आरपीडी इंटर कॉलेज संदाहा में नि:शुल्क जांच शिवर का आयोजन किया गया. इस सीवर में पापुलर हॉस्पिटल के जाने-माने डॉक्टर रोहित कुमार सिंह (गैस्ट्रो सर्जन) डॉक्टर विनीत आर्य (जनरल फिजिशियन) डॉक्टर कमलेश कुमार प्रजापति (डेंटल सर्जन) और उनकी टीम ने बच्चों और उनके साथ आए अभिभावकों के साथ-साथ स्कूल के टीचरों का भी स्वास्थ्य परीक्षण किया।


यह भी पढ़ें: यूपी में फिर बड़ा प्रशासनिक फेरबदल, योगी सरकार ने किया 18 IPS अधिकारियों का ट्रांसफर

पापुलर हॉस्पिटल से आए डॉक्टरों की टीम ने बच्चों और उनके अभिभावकों को बच्चों के खान-पान और बीमारियों से बचाव के बारे में जानकारी दी. साथ-साथ डॉक्टर रोहित कुमार सिंह ने बताया कि आजकल जो जंक फूड से उसकी वजह से बच्चों का अंदर तरह-तरह की बीमारियां हो रही है और यह जंक फ़ूड खाने से बच्चों के डाइजेशन में भी परेशानी होती है उन्होंने बच्चों के अभिभावकों से कहा कि अगर बच्चों को स्वस्थ रखना है और मानसिक रूप से तैयार करना है तो उनको जंक फ़ूड फूड को त्यागना पड़ेगा।

यह भी पढ़ें: इन राशियों पर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा, पढ़ें क्या कहते हैं आपके सितारे?

आरपीडी इंटर कॉलेज के प्रबंधक अनिल कुमार यादव ने भी बच्चों के अभिभावकों से उनके खान-पान को लेकर चर्चा किया और बच्चों के स्वस्थ रहने पर जोर दिया. प्रबंधक अनिल कुमार यादव ने बताया कि बच्चे स्वस्थ रहेंगे तो अच्छे से पढ़ेंगे और अच्छे से पढ़ेंगे तो आगे का विकास करेंगे जिससे कि हमारे विद्यालय और देश का नाम रोशन करेंगे।


इस निशुल्क स्वास्थ्य शिविर में पापुलर हॉस्पिटल के विशेषज्ञों के साथ-साथ प्रधानाचार्य ममता यादव शिक्षक रामजी यादव सत्यम यादव गुफरान कर सोनू प्रसाद के साथ-साथ अभिभावक भी मौजूद रहे।

1 comment: